S M L

अकेले हैं तो किराए पर लीजिए बॉयफ्रेंड, डिप्रेशन से बाहर निकालेगा ये App

कौशल प्रकाश का दावा है कि किराय पर दिए जाने वाले बॉयफ्रेंड्स लोगों को अकेलेपन और डिप्रेशन से बाहर लाने में उनकी मदद करेंगे

Updated On: Aug 29, 2018 11:58 AM IST

FP Staff

0
अकेले हैं तो किराए पर लीजिए बॉयफ्रेंड, डिप्रेशन से बाहर निकालेगा ये App
Loading...

क्या आप पैसे देकर अपने लिए एक कंपेनियन खरीद सकते हैं? शायद नहीं. लेकिन आज के समय में हर चीज मुमकिन है. मुंबई के रहने वाले कौशल प्रकाश ने एक ऐसी ऐप लॉन्च की है जो किराये पर लोगों को बॉयफ्रेंड दिलाती है. इस ऐप का नाम है 'रेंट अ बॉयफ्रेंड'(आरएबीएफ).

कौशल प्रकाश का दावा है कि किराये पर दिए जाने वाले बॉयफ्रेंड्स लोगों को अकेलेपन और डिप्रेशन से बाहर लाने में उनकी मदद करेंगे. आप सोच रहे होंगे ये कैसे मुमकिन है?

लेकिन कौशल प्रकाश ने न्यूज 18 से बातचीत के दौरान बताया है कि ये सर्विस किसी अन्य सर्विस की तरह ही होगी. इसमें घंटों के हिसाब से पैसे लिए जाएंगे. ये ऐप लड़कियों को एक फ्रेंड, एक कंपेनियन देगा जिससे वो हर प्रॉब्लम शेयर कर सकती हैं.

इस ऐप को अगस्त में लॉन्च किया गया खास कर उन लोगों के लिए जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं.

कौशल प्रकाश बताते हैं कि ये कोई डेटिंग साइट नहीं है. ऐसे काफी सारे लोग है जो खुद को अकेला महसूस करते हैं और डिप्रेशन में चले जाते हैं. ये ऐप लोगों को एक सर्पोटिव फ्रेंड मुहिया कराती है.

कौशल प्रकाश बताते है कि जिन लड़को को बॉय फ्रेंड के तौर पर भेजा जाता है वो ऑडिशन के द्वारा चुने जाते हैं. इसेक बाद उन्हें कोच, डॉक्टर और साइकेट्रिस्ट की एक टीम ट्रेन करती है.

कैसे कर सकते हैं बॉय फ्रेंड बुक?

जो लोग बॉयफ्रेंड बुक कराना चाहते हैं उन्हें 3 ऑप्शन दिए जाते हैं- सेलिब्रिटी, मॉडल और आम आदमी. क्लाइंट्स को बॉयफ्रेंड बुक करने से पहले ऐप पर अकाउंट बनाना पड़ता है. इसके बाद मीटिंग के लिए जगह फिक्स करनी पड़ती है. क्लाइंट्स की सुरक्षा को देखते हुए पब्लिक प्लेस पर ही मीटिंग फिक्स कराई जाती है. कौशल प्रकाश ने बताया कि इस सेवा का लाभ महिला और पुरुष दोनों उठा सकते है.

प्रकाश से जब पूछा गया कि कंपनी क्लाइंट्स को गर्लफ्रेंड क्यों नहीं दिलाती तो इस उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, शायद देश के लोगों को ये कॉन्सेप्ट समझ में नहीं आएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi