S M L

छोटे भाई ने रिमोट नहीं दी तो बड़ी बहन ने लगा ली फांसी

टीवी देखने के दौरान दोनों ही बच्चों में रिमोट को लेकर ठन गई.छोटे भाई की जिद्द ने बड़ी बहन को इतना चिड़चिड़ा कर दिया कि बच्ची ने अपने छोटे भाई को एक थप्पड़ जड़ दिया और वहां से उठकर चली गई

Updated On: Oct 29, 2018 09:10 AM IST

FP Staff

0
छोटे भाई ने रिमोट नहीं दी तो बड़ी बहन ने लगा ली फांसी
Loading...

घर में बच्चे अक्सर छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई करते हैं, मारपीट भी करते हैं लेकिन नई दिल्ली के सीमापुरी का यह वाकया बेहद ही चौंकाने वाला है. घर में मां बाप की गैर-मौजूदगी में छोटे-भाई बहन के बीच रिमोट को लेकर हुए झगड़े ने ऐसा मोड़ ले लिया, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

उत्तरपूर्वी दिल्ली इलाके में हुई यह घटना बीते बुधवार की है जब अपने तीन बच्चों को घर में छोड़कर मां बाप कहीं बाहर गए थे. तीनों बच्चों में सबसे बड़ा लड़का 17 साल का था, उससे छोटी बहन 12 साल और सबसे छोटा भाई 7 साल का था. घर में मम्मी-पापा की गैर मौजूदगी में सबसे बड़ा भाई एक कमरे में पढ़ाई कर रहा था. वहीं बाकी के दोनों बच्चे टीवी देख रहे थे.

टीवी देखने के दौरान दोनों ही बच्चों में रिमोट को लेकर ठन गई. दोनों ने रिमोट को लेकर खूब झगड़ा. दोनों के झगड़ने की आवाज सुनकर बड़े भाई ने टोका भी, लेकिन 6 बजने के बाद बच्ची वापस रिमोट मांगने अपने छोटे भाई के पास गई. भाई ने रिमोट देने से मना कर दिया. छोटे भाई की जिद्द ने बड़ी बहन को इतना चिड़चिड़ा कर दिया कि बच्ची ने अपने छोटे भाई को एक थप्पड़ जड़ दिया और वहां से उठकर चली गई.

बात-बात में मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि महज रिमोट के लिए 12 साल की बच्ची ने खुद को कमरे में बंद कर के फांसी लगा ली. जब छोटे भाई को इस बात की भनक लगी तो वह घबरा गया और रोते-रोते इस बात की सूचना अपने बड़े भाई को दी, जो दूसरे रूम में पढ़ाई कर रहा था. बड़े भाई ने आनन-फानन में बच्ची को सीलिंग पंखे से नीचे उतारा और अपने मम्मी-पापा को इसकी सूचना देने के बाद बच्ची को हॉस्पीटल में भर्ती कराया. बच्ची की हालत बीते तीन दिनों से नाजुक बताई जा रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi