S M L

फेसबुक पोस्ट पर धार्मिक टिप्पणी को लेकर आजमगढ़ में बवाल

आजमगढ़ के सरायमीर कस्बे में शनिवार को फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी किए जाने के विरोध में उग्र भीड़ ने थाने की अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की.

Updated On: Apr 28, 2018 10:33 PM IST

FP Staff

0
फेसबुक पोस्ट पर धार्मिक टिप्पणी को लेकर आजमगढ़ में बवाल

आजमगढ़ के सरायमीर कस्बे में शनिवार को फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी किए जाने के विरोध में उग्र भीड़ ने थाने की अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. पथराव के दौरान पुलिस की गाड़ी तोड़ दी. वहीं एसडीएम निजामाबाद बागीश कुमार शुक्ला को पैर में चोट लग गई. पुलिस ने हवा में लाठी भांज कर भीड़ को खदेड़ दिया. इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे गए. एहतियात के तौर पर सरायमीर कस्बे से लेकर थाने तक बड़ी तदद में पुलिस बल तैनात कर दी गई है.

बता दें, फेसबुक पर धार्मिक टिप्पणी किए जाने पर दूसरे दिन आरोपी युवक के खिलाफ रासुका लगाए जाने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में कस्बे के लोग सरायमीर थाने पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. अधिकारियों के समझाने पर प्रदर्शनकारी और उग्र होते गए.

उग्र भीड़ पथराव करते हुए थाने के अंदर घुस गई और पथराव कर पुलिस जीप क्षतिग्रस्त कर दिया. थाने के अंदर तोड़-फोड़ पर आमादा भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने लाठी-चार्ज कर दिया. इस दौरान भगदड़ मच गई. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल स्थित नियंत्रण में बनी हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi