S M L

Video: सामने आया ईशा अंबानी की शादी का कार्ड

ईशा की शादी का कार्ड दो हिस्सों में बंटा हुआ है. पहले बॉक्स में IA लिखे हैं, जो ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं

Updated On: Nov 04, 2018 08:18 PM IST

FP Staff

0
Video: सामने आया ईशा अंबानी की शादी का कार्ड

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसंबर को शादी होने वाली है. ईशा अंबानी बिजनेसमैन और उनके लंबे समय से दोस्त रहे आनंद परिमल से शादी करेंगी. ऐसे में शादी की तैयारी भी जोर-शोर से शुरू हो गई है. इस बीच ईशा अंबानी और आनंद परिमल की शादी के कार्ड की पहली झलक भी सामने आई है.

कैसा है शादी का कार्ड?

ईशा की शादी का कार्ड दो हिस्सों में बंटा हुआ है. पहले बॉक्स में IA लिखे हैं, जो ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स हैं. दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर देखी जा सकती है. पहला बॉक्स क्रीम रंग का है और जो फूलों से सजा हुआ है.

शादी से पहले होगा शाही डिनर

शादी की रस्में भारतीय रीति रिवाज से होंगी. वहीं शादी से पहले उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से एक शाही डिनर भी दिया जाएगा, जिसमें दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे

आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त रहे हैं. दोनों परिवारों के बीच चार दशकों पुराना दोस्ती का मजबूत रिश्ता है. आनंद पीरामल भारत की प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

पीरामल रियल्टी से पहले आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए 'पीरामल स्वास्थ्य' की स्थापना की थी. यह आज एक दिन में 40,000 से अधिक रोगियों का इलाज कर रही है. वह पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक भी हैं. इससे पहले आनंद 'इंडियन मर्चेंट चैंबर' की युवा विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi