S M L

नमाज़ से इनकार करने पर नाबालिग बच्ची को रिश्तेदारों ने मारा

नमाज़ पढ़ने से इनकार करने पर एक नाबालिग लड़की को उसकी चाची ने दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला

FP Staff Updated On: May 10, 2018 06:15 PM IST

0
नमाज़ से इनकार करने पर नाबालिग बच्ची को रिश्तेदारों ने मारा

नमाज़ या पूजा के नाम पर क्या कोई अपने बच्चों को मार सकता है. आप शायद यकीन ना करें लेकिन मुंबई की एक नाबालिग बच्ची के साथ ऐसा ही हुआ है. खबरों के मुताबिक, एंटॉप हिल इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की ने नमाज़ पढ़ने से मना किया तो उसके रिश्तेदारों ने उसकी जान ले ली. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को लड़की के परिवार के लोगों ने उसे नमाज़ पढ़ने के लिए कहा. लेकिन हर हफ्ते की तरह फिर उस लड़की ने नामाज पढ़ने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर उसकी आंटी ने उसका गला दुपट्टे से घोंट दिया.

हत्या करने के बाद इसे प्राकृतिक मौत की शक्ल देने की कोशिश की गई. रिश्तेदारों ने लड़की के शव को शियॉन अस्पताल लेकर गए और डॉक्टरों को कहा कि यह बाथरूम में फिसलकर गिर गई और इसकी जान चली गई. हालांकि डॉक्टरों को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ क्योंकि लड़की की गर्दन पर चोट के निशान थे. डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में उस लड़की की आंटी ने यह माना कि यह हत्या उसी ने की है.

वह लड़की गरीब परिवार से थी. अपनी मां की मौत के बाद वह अपनी चाचियों के साथ रहती थी. इस हादसे के बाद लड़की के पिता सदमे में हैं. एनडीटीवी के मुताबिक, वह बार-बार यही कह रहे हैं कि 'उन लोगों ने मेरी बेटी की हत्या क्यों कर दी. अगर कोई दिक्कत थी तो मुझसे कहते.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi