S M L

भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के कारण रेड अलर्ट पर दिल्ली मेट्रो

DMRC ने ट्वीट किया कि सेक्युरिटी एजेंसियों सलाह पर दिल्ली मेट्रो में बुधवार शाम छह बजे से रेड अलर्ट जारी किया जा रहा है

Updated On: Feb 27, 2019 09:18 PM IST

FP Staff

0
भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के कारण रेड अलर्ट पर दिल्ली मेट्रो

बुधवार को भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक किए जाने के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. इसी के चलते सुरक्षा बढ़ाते हुए एहतियातन तौर पर दिल्ली मेट्रो में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. दिल्ली मेट्रो रेल कोऑपरेशन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है.

DMRC ने ट्वीट किया कि सेक्युरिटी एजेंसियों सलाह पर दिल्ली मेट्रो में बुधवार शाम छह बजे से रेड अलर्ट जारी किया जा रहा है. यह एडवायजरी दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन के पूरे नेटवर्क के लिए जारी की गई.

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना ने मंगलवार को पाकिस्तान स्थित बाराकोट में जैश के ठिकानों पर बमबारी की थी. जिसमें कई आतंकियों के मारे जाने की खबर मिली. हालांकि विदेश सचिव ने इसे असैन्य कार्रवाई बताया था.

भारत के इस हमले से बौखलाए पाकिस्तान ने बुधवार सुबह भारतीय क्षेत्र में अपना विमान भेजा. जिसे भारतीय वायु सेना ने मार गिराया. हालांकि इस कार्रवाई में एक भारतीय मिग विमान भी दुर्घटना का शिकार हो गया. जिसका पायल पाकिस्तान की कैद में है. दोनों देशों के बीच तनाव के चलते सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi