S M L

वॉट्सऐप पर स्टोरी पोस्ट की तो विरोधी गुट ने कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय मोईन महमूद पठान पर रविवार की रात हरसूल के फातिमानगर इलाके में करीब 20 लोगों ने तलवारों, चाकुओं और छड़ों से हमला कर दिया

Updated On: Oct 15, 2018 05:26 PM IST

Bhasha

0
वॉट्सऐप पर स्टोरी पोस्ट की तो विरोधी गुट ने कर दी हत्या
Loading...

वॉट्सऐप ग्रुप में विरोधियों को चुनौती देने वाले संदेश पोस्ट करने के बाद महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रियल एस्टेट ब्रोकर की तलवार और चाकू से हमला कर के हत्या कर दी गई.

सोमवार को पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय मोईन महमूद पठान पर रविवार की रात हरसूल के फातिमानगर इलाके में करीब 20 लोगों ने तलवारों, चाकुओं और छड़ों से हमला कर दिया. पुलिस ने दो गुटों की आपसी रंजिश को इस हत्या का कारण बताया है. पठान की कुछ विरोधी गुट के सदस्यों से दुश्मनी थी.

पुलिस के अनुसार रविवार शाम को पठान ने अपने विरोधियों को चुनौती देते हुए एक संदेश पोस्ट किया था. कुछ ही घंटे बाद करीब 20 युवक हथियार लेकर फातिमानगर पहुंच गए और उन्होंने पठान पर हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक पठान के भतीजे इरफान शेख रहीम ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन हमले में वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके सिर में चोट आई हैं.

उधर, पठान को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में सोमवार को छह कथित हमलावरों कोपकड़ लिया है. इसी के साथ पुलिस का कहना है कि अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi