S M L

कमला मिल्स हादसा: हेमा मालिनी ने कहा- बढ़ती आबादी है जिम्मेदार

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मुंबई के अंदर एक और मुंबई बनाया जा रहा है

Updated On: Dec 29, 2017 04:09 PM IST

FP Staff

0
कमला मिल्स हादसा: हेमा मालिनी ने कहा- बढ़ती आबादी है जिम्मेदार

मुंबई के लोअर परेल इलाके में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात भीषण आग लग गई. कमला मिल्स कंपाउंड के मोजो बिस्ट्रो लाउंज में लगी इस आग में 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं 21 से ज्यादा लोग घायल हो गए. मरने वालों में 11 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. ज्यादातर महिलाओं की लाश वॉशरूम से बरामद हुई है.

इस हादसे पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने संवेदनहीन बयान दिया है. उन्होंने कमला मिल्स में लगी इस आग के लिए एक तरह मुंबई की बढ़ती आबादी को जिम्मेदार बताते हुए कहा, 'निर्माण से पहले चेक किया जाना चाहिए कि जाने आने का रास्ता है या नहीं. मुंबई के अंदर एक और मुंबई बनाया जा रहा है. एक शहर के बाद दूसरे शहर पर विकास के लिए जाना चाहिए. जनसंख्या नियंत्रण के बारे में सोचना चाहिए.'

बीएमसी के मेयर विश्वनाथ महादेवश्वर ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, यह काफी बड़ी घटना है. 14 लोगों की जान चली गई. मामले में हाई लेवल जांच के आदेश दे दिए गए हैं. कोई भी अधिकारी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. जांच के बाद पता लगेगा कि यहां किसकी जिम्मेदारी है. सबकुछ देखना मेरे लिए संभव नहीं है. हम सभी जगह नहीं हो सकते हैं.

राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मराठी में ट्वीट किया गया है. इसमें लिखा गया है कि- कमला मिल्स कंपाउंड की घटना बहुत दुखद है. मैं प्रभावित परिवारों के दुख में शामिल हूं. दोषियों की जांच होनी चाहिए और उनको सख्त सजा दी जानी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi