S M L

रेप तो रेप होता है, इसका राजनीतिकरण न हो: प्रधानमंत्री

कठुआ और उन्नाव रेप मामले को लेकर देशभर में आक्रोश के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'बलात्कार , बलात्कार होता है' और उसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए

Updated On: Apr 19, 2018 08:46 AM IST

Bhasha

0
रेप तो रेप होता है, इसका राजनीतिकरण न हो: प्रधानमंत्री

कठुआ और उन्नाव रेप मामले को लेकर देशभर में आक्रोश के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 'बलात्कार , बलात्कार होता है' और उसका राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए.

लंदन के सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में 'भारत की बात, सबके साथ' कार्यक्रम में उन्होंने कहा, हम हमेशा अपनी बेटियों से पूछते हैं कि वो क्या कर रही हैं, कहां जा रही हैं. हमें अपने बेटों से भी पूछना चाहिए. जो व्यक्ति ये अपराध कर रहा है, वह भी किसी का बेटा है.

प्रधानमंत्री ने कहा, मैं इस सरकार और उस सरकार में बलात्कार की घटनाओं की संख्या की गिनती में कभी शामिल नहीं हुआ. बलात्कार, बलात्कार है, चाहे वह अब हुआ या पहले हुआ हो. यह बेहद दुखद है. बलात्कार की घटनाओं का राजनीतिकरण नहीं करें.

उन्होंने कहा कि किसी बेटी से बलात्कार देश के लिए शर्म का विषय है. मोदी का यह बयान जम्मू कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार की घटनाओं को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर आक्रोश के बीच आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi