S M L

UP: बैग में भ्रूण लेकर थाने पहुंची लड़की, रेप का लगाया आरोप

22 साल के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की पहचान मनोज के तौर पर हुई है. आरोपी फरार है

Updated On: Jul 23, 2018 10:18 AM IST

FP Staff

0
UP: बैग में भ्रूण लेकर थाने पहुंची लड़की, रेप का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में 19 साल की एक लड़की बैग में भ्रूण लेकर थाने पहुंची और एक शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उसने आरोप लगाया कि उसका बलात्कार किया गया और उसे गर्भपात करने के लिए मजबूर किया.

हसनपुर कोतवाली के थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 22 साल के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की पहचान मनोज के तौर पर हुई है. आरोपी फरार है.

हसनपुर पुलिस के सर्किल अधिकारी अजय कुमार ने बताया, ‘हमने महिला के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.’ उन्होंने बताया कि भ्रूण को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

पुलिस ने बलात्कार और गर्भपात का मामला दर्ज कर लिया है. महिला का आरोप है कि 6 महीने पहले उसका बलात्कार किया गया और जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन उसे गर्भनिरोधक गोली खिलाई गई.

पुलिस को सूचना मिली है कि लड़की और आरोपी एक दूसरे के संपर्क में थे लेकिन शादी से बचने के लिए आरोपी ने कथित तौर पर उस लड़की का गर्भपात करा दिया.

हसनपुर के एसएचओ डीके शर्मा ने कहा, 'दोनों संबंध में थे और शादी से बचने के लिए लड़के ने उसका (पीड़ित लड़की) गर्भपात कराया.'

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi