S M L

लालू यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, 4 तरह के इन्फेक्शन का इलाज कर रहे डॉक्टर

शनिवार को महागठबंधन और आरजेडी के कई नेताओं ने रिम्स अस्पताल जाकर बीमार लालू का हालचाल जाना

Updated On: Dec 15, 2018 03:12 PM IST

FP Staff

0
लालू यादव की फिर बिगड़ी तबीयत, 4 तरह के इन्फेक्शन का इलाज कर रहे डॉक्टर

रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू का पिछले कुछ महीनों से यहां इलाज चल रहा है.

उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार लालू यादव की हालत में लगातार उतार-चढ़ाव का दौर जारी है. रिम्स के डॉक्टर डॉ. डी के झा ने कहा, 'वो (लालू यादव) यहां 3 महीने से भर्ती हैं. इस बार दौरान उन्होंने 4 तरह के संक्रमण हुए हैं. वो मधुमेह (डायबिटिज) और किडनी समस्या जैसी कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं. हम उन्हें अनिद्रा और डिप्रेशन की भी दवाइयां दे रहे हैं. अब उनकी हालत स्थिर है.'

इस बीच शनिवार को बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी और आरजेडी के सीनियर लीडर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने रिम्स अस्पताल जाकर लालू यादव से मुलाकात की है. मीटिंग के बाद उन्होंने सीबीआई पर दबाव देकर लालू यादव और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाया.

दरअसल लालू अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की कोर्ट में अर्जी डालने की खबरों से काफी परेशान हैं. इसका असर उनके स्वास्थ्य पर भी हुआ है. दोनों के बीच मनमुटाव और तलाक की खबर सुनने के बाद से ही उनकी तबीयत और बिगड़ गई है. वो पहले से ही किडनी, हृदय, प्रोस्टेट, हाइपरटेंशन, मधुमेह सहित 10 गंभीर बीमारियों से परेशान हैं.

बता दें कि सीबीआई की स्पेशल अदालत ने चारा घोटाले के चार अलग-अलग मामलों में दोषी करार देकर उन्हें कुल 14 साल की सजा सुनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi