S M L

लालू के बाहर के खाने पर पुलिस का पहरा, RIMS के डॉक्टर परेशान

रांची पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि लालू प्रसाद यादव की जान को किसी प्रकार का खतरा है

Updated On: Jan 02, 2019 05:14 PM IST

FP Staff

0
लालू के बाहर के खाने पर पुलिस का पहरा, RIMS के डॉक्टर परेशान

रांची पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि लालू प्रसाद यादव की जान को किसी प्रकार का खतरा है, जिसके चलते जेल के वरिष्ठ अधिकारियों ने रिम्स में उनके वार्ड का दौरा किया था. रांची सदर के पुलिस के उपाधीक्षक दीपक पांडेय ने कहा कि सोमवार को जेल के अधिकारियों ने रिम्स में न्यायिक हिरासत में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव के वार्ड का नियमित दौरा किया था और उसमें कोई खास बात नहीं थी.

न्यूज 18 के मुताबिक, आरजेडी सुप्रीमो के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. पुलिस का कहना है कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से ये रोक लगाई है. इसके चलते मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री को समय पर खाना नहीं मिल सका. इससे उनका इलाज कर रहे डॉक्टर परेशान हो गए थे.

इसे लेकर रिम्स प्रबंधन ने बिरसा मुंडा जेल प्रशासन को पत्र लिखा था और सहयोग की अपील की थी. पत्र में कहा गया कि लालू कई बीमारियों से पीड़ित हैं. ऐसे में उन्हें बाहरी खाना, झींगा मछली व पानी, देने में जेल और जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए. उनके चिकित्सकों ने बताया है कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है और कोई चिंता की बात नहीं है.

उन्होंने इस बात से इनकार किया कि लालू की जान को कोई खतरा है, जिसके चलते अधिकारियों ने रिम्स का दौरा किया. बिरसामुंडा जेल के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव के वार्ड का निरीक्षण किया था. चारा घोटाले के तीन विभिन्न मामलों में पिछले वर्ष सजा पाने के बाद बिरसामुंड जेल में बंद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का रांची के रिम्स अस्पताल में अनेक बीमारियों के लिए इलाज चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi