S M L

मौलाना जय श्रीराम बोल पाता इससे पहले ही उसके मुंह पर हॉकी मारी

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को एक मौलवी पर हुए हमले को लेकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है

Updated On: Jun 13, 2018 12:43 PM IST

FP Staff

0
मौलाना जय श्रीराम बोल पाता इससे पहले ही उसके मुंह पर हॉकी मारी

झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को एक मौलवी पर हुए हमले को लेकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, रविवार देर रात नमाज पढ़ने के बाद बाइक पर अपने घर लौट रहे एक मौलवी और उसके दोस्त पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मौलवी का दोस्त किसी तरह खुद को बचाकर मौके पर से भाग निकला. लेकिन हमलावरों ने मौलवी की बुरी तरह पिटाई की. उसके दोस्त ने बताया कि ये हमला अचानक हुआ था.

क्या कहना है पुलिस का

नगरी पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इंचार्ज राम नारायण सिंह ने कहा है कि हमने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. हमला अचानक हुआ था. लेकिन इसके पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. आरोप है कि पीड़ितों से जय श्री राम कहने को कहा गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने ये बात कुबूल कर ली है कि उन लोगों ने करीब 25 साल के अजहर-उल-इस्लाम पर हमला किया था. अजहर अगड़ु बस्ती मस्जिद में मौलाना के रूप में पिछले एक साल से काम कर रहे हैं.

दोस्त ने बताया क्या-क्या हुआ

पीड़ित के दोस्त मोहम्मद इमरान के मुताबिक, हमलावरों ने अजहर से जय श्री राम कहने को कह रहे थे. उसने बताया कि हम 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहे थे, तभी एक शख्स ने हमसे कहा- बोलो जय श्रीराम. हम कुछ बोल पाते इससे पहले एक शख्स ने अजहर के चहरे पर हॉकी से हमला कर दिया. हम बाइक से गिर गए. वो लोग अजहर को बुरी तरह पीट रहे थे. मैं किसी तरह भाग निकला. उन लोगों ने मेरा भी पीछा किया. लेकिन वो मुझे पकड़ नहीं सके.

रास्ते गुजरने वाले लोगों ने अजहर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रांची मेडिकल हॉस्पिटल रेफर किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi