विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुरमेहर कौर विवाद: सहवाग से अलग राय रखते हैं गंभीर, पोस्ट की वीडियो

गौतम गंभीर ने एक वीडियो शेयर करके इस पूरे मसले का विरोध किया है.

FP Staff Updated On: Mar 01, 2017 12:55 PM IST

0
गुरमेहर कौर विवाद: सहवाग से अलग राय रखते हैं गंभीर, पोस्ट की वीडियो

गुरमेहर कौर विवाद को लेकर खेल जगत की कई हस्तियों ने अपने विचार रखे हैं. वीरेंद्र सहवाग, बबीता फोगट और योगेश्वर दत्त ने डीयू की स्टूडेंट 20 साल की गुरमेहर के ट्वीट पर तंज कसा है. वहीं जावेद अख्तर और मधुर भंडारकर ने भी गुरमेहर कौर के पक्ष और विपक्ष में ट्वीट किया था.

इसके बाद एक और क्रिकेटर इस पूरे विवाद पर ट्विटर की जंग में शामिल हो गए हैं. गौतम गंभीर ने बुधवार सुबह ट्विटर पर 1 मिनट 3 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गंभीर ने सहवाग के उलट गुरमेहर को सपोर्ट किया है.

गंभीर ने लिखा है कि सभी को फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन का अधिकार है. वीडियो में गंभीर ने लिखा है कि मैं इंडियन आर्मी का बहुत सम्मान करता हूं. जो वो देश के लिए करते हैं, उसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. लेकिन हाल ही में कुछ घटनाओं से मैं बहुत निराश हूं.

उन्होंने गुरमेहर की बात करते हुए कहा है कि अगर कोई बच्ची, जिसने युद्ध में अपने पिता को खो दिया है, शांति की भावना और इच्छा से इसका विरोध करती है, तो ये उसका अधिकार है. ये किसी के अपनी देशभक्ति दिखाने का मौका नहीं है. ये उस बच्ची को प्रताड़ित करने का मौका नहीं है.

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने इस पूरे मसले पर अपने ट्वीट्स को मजाकिया बताया है. उन्होंने कहा है, 'ये सहमत-असहमत होने जैसा कुछ नहीं था. सबको अपने विचार रखने का अधिकार है. चाहे वो गुरमेहर कौर हों, या फोगट बहनें'.

उन्होंने गुरमेहर कौर को रेप की धमकी देने वालों की कड़ी निंदा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi