S M L

राम मंदिर विवाद: AIMPLB ने नदवी को बोर्ड से किया बाहर

नदवी के खिलाफ जांच करने के लिए बोर्ड (AIMPLB) ने एक समिति का गठन किया था जिसने रविवार को नदवी से संबंधित अपनी सिफारिशें सौंपी

FP Staff Updated On: Feb 11, 2018 02:43 PM IST

0
राम मंदिर विवाद: AIMPLB ने नदवी को बोर्ड से किया बाहर

AIMPLB ने श्री श्री रविशंकर से मुलाकात करने वाले सलमान हुसैन नदवी को निकाल दिया है. नदवी ने बाबारी मुद्दे पर श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की थी.

इस बैठक के बाद नदवी के खिलाफ जांच करने के लिए बोर्ड (AIMPLB) ने एक समिति का गठन किया था जिसने रविवार को नदवी से संबंधित अपनी सिफारिशें सौंपी. इसके बाद नदवी को AIMPLB से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य सलमान हुसैनी नदवी के खिलाफ जांच के लिए अध्यक्ष राबे हसन नदवी, महासचिव वली रहमानी, एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य अरशद मदनी और मौलाना खालिद सैफुल्ला रहमानी की एक कमेटी तैयार की गई थी. हैदराबाद में तीसरे दिन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मीटिंग भी हुई.

गौरतलब है कि आर्ट ऑफ लिविंग के मुखिया श्री श्री रविशंकर और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य सलमान हुसैनी नदवी की बेंगलुरु में मुलाकात हुई थी.

हालांकि पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता खलील उर्रहमान सज्जात नोमानी का कहना था कि सलमान हुसैनी नदवी ने निजी हैसियत में श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की है. वो ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के नुमाइंदे के तौर पर श्री श्री रविशंकर से मिलने नहीं गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi