विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जेठमलानी नहीं करेंगे केजरीवाल की पैरवी, मांगी 2 करोड़ फीस

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दिया है.

FP Staff Updated On: Jul 26, 2017 02:35 PM IST

0
जेठमलानी नहीं करेंगे केजरीवाल की पैरवी, मांगी 2 करोड़ फीस

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ दिया है. आपको बता दें कि जेठमलानी वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराए गए मानहानि के मुकदमे की पैरवी कर रहे थे. उन्होंने अब केजरीवाल का केस लड़ने से इनकार कर दिया है और दिल्ली के सीएम से लीगल फीस के रूप में दो करोड़ रुपए की मांग भी की है.

वहीं अब केजरीवाल के केस से हटने के बाद जेठमलानी ने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल का केस छोड़ दिया है. अब केजरीवाल वो खत जारी करें जो मैंने उन्हें भेजा था. साथ ही उन्होंने केस की फीस को लेकर कहा, फीस नहीं देगा तो कोई बात नहीं, मैं हजारों लोगों के लिए फ्री में काम करता हूं.

इंडिया टुडे पर छपी खबर के मुताबिक, केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि उन्होंने कभी भी अपने वकील जेठमलानी को जेटली के खिलाफ 17 मई को हुई केस की सुनवाई के दौरान आपत्तिजनक शब्द कहने को नहीं कहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजरीवाल के बयान दर्ज कराने के कुछ समय बाद जेठमलानी ने दिल्ली सीएम को खत लिखा. उन्होंने खत में केजरीवाल पर केस की प्राइवेट डिस्कशन के दौरान जेटली के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. हालांकि केजरीवाल ने जेठमलानी के सभी आरोपों को खारिज कर दिया.

पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल से कहा है कि मानहानि मामले में जिरह के दौरान केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के समक्ष अपमानजनक सवाल न रखें. जिरह की आंड़ में कोई भी व्यक्ति आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi