S M L

काले धन की लड़ाई में ईमानदार नहीं हैं पीएम: जेठमलानी

मुझे लगा कि वो काले धन के खिलाफ मेरी लड़ाई में मदद करेंगे लेकिन मुझे 2015 की शुरूआत में समझ आया कि ऐसा कुछ नहीं होगा

Updated On: Sep 12, 2017 04:18 PM IST

FP Staff

0
काले धन की लड़ाई में ईमानदार नहीं हैं पीएम: जेठमलानी

राज्यसभा सांसद और देश के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी काले धन को वापस लाने में ईमानदार नहीं हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि कालाधन 2014 में बीजेपी का महज चुनावी जुमला था.

राम जेठमलानी ने हाल ही में पीएम मोदी के नाम एक खत लिखा था. जिसमें उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने काले धन को वापस लाने में फेल रहे हैं. वो अपने इस वादे को लेकर ईमानदार नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी 2014 के लोकसभा चुनावों में अपने इसी वादे के वजह से जीते थे. मुझे लगा कि वो काले धन के खिलाफ मेरी लड़ाई में मदद करेंगे लेकिन मुझे 2015 की शुरूआत में समझ आया कि ऐसा कुछ नहीं होगा, जब बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात का खुलासा किया कि काले धन को वापस लाना महज एक चुनावी जुमला था, एक मजाक था.

उन्होंने कहा कि जब आप मुझसे मिले थे तो मैंने कहा था कि देश के अगले प्रधानमंत्री आप ही होने चाहिए. आपने इस वादे के बल पर मेरा भरोसा और साथ जीता कि आपका एजेंड़ा विदेशी बैंकों में रखा काला धन है जो आपके चुनावी अभियान का हिस्सा भी था.

जेठमलानी पहले भी कई बार काले धन को पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं.

अभी जेठमलानी ने पिछले हफ्ते ही अपने रिटायर होने की बात की थी लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. उम्मीद है कि 14 सितंबर को वो इसकी घोषणा कर सकते हैं. इस तारीख को उनका जन्मदिन भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi