S M L

आंध्र: BJP सांसद की कार की टक्कर से महिला की मौत, दूसरी घायल

ऐसी भी खबरें आई कि दुर्घटना के बाद सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव दूसरी गाड़ी में बैठकर घटनास्थल से फरार हो गए थे

Updated On: Aug 25, 2018 11:55 AM IST

Bhasha

0
आंध्र: BJP सांसद की कार की टक्कर से महिला की मौत, दूसरी घायल

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में शुक्रवार शाम बीजेपी के राज्यसभा सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव की कार ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया की राज्यसभा सांसद प्रकाशम जिले से विजयवाड़ा की ओर जा रहे थे. उसी समय कोलानुकोंडा गांव में 2 महिलाओं ने अचानक राष्ट्रीय राजमार्ग (नेशनल हाईवे) पार करने की कोशिश की. इस दौरान सामने से आ रही सांसद की गाड़ी से दोनों महिलाओं की टक्कर हो गई.

यह घटना शुक्रवार शाम लगभग साढ़े 5 बजे की है.

क्या घटनास्थल से फरार हो गए थे सांसद?

हादसे के बाद पुलिस ने सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव की कार को जब्त कर लिया है. दुर्घटना के दौरान सांसद के कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि सांसद हादसे के बाद घटनास्थल से फरार हो गए थे.

हालांकि नरसिम्हा राव ने इंडिया टुडे से हुई अपनी बातचीत में यह साफ किया कि उन्होंने ही दोनों महिलाओं के लिए एंबुलेंस का इंतजाम किया था. यह घटना उनके लिए बहुत दुखदायी है.

बीजेपी सांसद ने ट्विटर पर भी इसका जिक्र करते हुए लिखा, 'मैं हादसे के वक्त कार की पिछली सीट पर सो रहा था. जब तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तबतक मैं 45 मिनट तक वहां ही रुका रहा. जिसके बाद मृतक महिला को भी दूसरी गाड़ी से ले जाया गया. वहीं घायल अन्य महिला को अस्पताल ले जाया गया. मैं दोनों महिलाओं के परिवारवालों से मिलने जाऊंगा और उनकी मदद करने की हर संभव कोशिश करूंगा.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi