S M L

राजसमंद हत्याकांड: किसी और के धोखे में ली अफराजुल की जान

पुलिस के मुताबिक, शंभूलाल ने अज्जू से सिर्फ एक बार फोन पर बात की थी और वो उसे ठीक से नहीं पहचानता था

Updated On: Dec 19, 2017 04:58 PM IST

FP Staff

0
राजसमंद हत्याकांड: किसी और के धोखे में ली अफराजुल की जान

राजस्थान के राजसमंद में हाल ही में हुए अफराजुल हत्याकांड मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी शंभूलाल रैगर ने अफराजुल की गलती से हत्या कर दी थी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शंभूलाल किसी अन्य व्यक्ति को मारना चाहता था. लेकिन गलती से उसने 48 साल के अफराजुल की हत्या कर दी थी.

पूछताछ के दौरान शंभूलाल ने पुलिस को बताया कि मोहम्मद अफराजुल उसका निशाना नहीं था. राजसमंद के सीओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि वो अज्जू शेख नाम के किसी व्यक्ति को मारना चाहता था. क्योंकि शंभूलाल जिस लड़की को बहन मानता था, अज्जू शेख उसके संपर्क में था. लेकिन हमे लगता है कि शंभूलाल का उस लड़की के साथ अफेयर था. अज्जू भी अफराजुल की तरह पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला है और राजसमंद में लेबर के तौर पर काम कर रहा है.

पुलिस के मुताबिक, शंभूलाल ने अज्जू से सिर्फ एक बार फोन पर बात की थी और वो उसे ठीक से नहीं पहचानता था. अज्जू के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए वो झलचक्की पर स्थित मार्केट भी गया था. पुलिस ने बताया कि जिस लेबर ने शंभूलाल को फोन नंबर दिया था हो सकता है, उसने अज्जू को कोई और समझा हो या फिर अज्जू के न होने पर अफराजुल का नंबर इसलिए दे दिया हो, ताकि उसे काम मिल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi