S M L

करणी सेना प्रमुख मिले योगी से, पद्मावत पर प्रतिबंध की मांग

इस बीच गोरखपुर में एसआरएस सिनेमा हाल के सामने मंगलवार को लोगों ने फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शन किया

Bhasha Updated On: Jan 22, 2018 09:30 PM IST

0
करणी सेना प्रमुख मिले योगी से, पद्मावत पर प्रतिबंध की मांग

राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनसे राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.

राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने सोमवार की शाम पत्रकारों को बताया, 'मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला और उनसे फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की.' मुख्यमंत्री से करीब 20 मिनट की मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फिल्म प्रदर्शित हुई तो सिनेमा हाल में 'जनता कर्फ्यू' लगाएगी.

कालवी ने कहा कि उन्हें फिल्म में 40 बिंदुओं पर आपत्ति है. महाराणा प्रताप और शिवाजी जैसे व्यक्तित्व पर फिल्म बनाओ और बॉक्स आफिस पर फिल्म बाहुबली का रिकार्ड तोड़ो.

इस बीच गोरखपुर में एसआरएस सिनेमा हाल के सामने सोमवार को लोगों ने फिल्म पद्मावत के विरोध में प्रदर्शन किया. इन लोगों ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका और नारे भी लगाए.

प्रदर्शनकारियों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा. प्रदर्शन का नेतृत्व स्थानीय नेता संदीप सिंह कर रहे थे, उनके साथ हिंदू समाज, शिव राष्ट्र सेना, अखंड राष्ट्रवादी सेना, राजपुताना शौर्य फाउंडेशन और क्षत्रिय महासभा से जुड़े लोग भी शामिल थे.

सिंह ने कहा, 'फिल्म पद्मावत हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है, हम इसके प्रदर्शन के खिलाफ है. हम फिल्म पर प्रतिबंध की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहेंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi