S M L

सिरफिरे आशिक ने लड़की को 35 बार चाकू से गोदा, 35 बार ठुकराया था प्रपोजल

इस खौफनाक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है

Updated On: Nov 08, 2018 04:51 PM IST

FP Staff

0
सिरफिरे आशिक ने लड़की को 35 बार चाकू से गोदा, 35 बार ठुकराया था प्रपोजल
Loading...

गुजरात के सोमनाथ जिले में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने लड़के का प्रपोजल 35 बार ठुकराया था इसलिए इस सिरफिरे लड़के ने उस पर चाकू से 35 वार किए.

टीओआई के मुताबिक इस खौफनाक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है और पुलिस ने सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया. लड़की का नाम विनिशा ठक्कर था और वह अंबुजा स्कूल की छात्रा थी. वहीं आरोपी कश्यप पुरोहित भी इसी स्कूल में पढ़ता था लेकिन 12वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी.

पुलिस ने बताया कि विनिशा के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें कहा गया है कि आरोपी कश्यप उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता था. कश्यप ने उनकी बेटी को प्रपोज किया था लेकिन विनिशा ने उसे स्वीकार नहीं किया था. इसके बावजूद कश्यप, विनिशा को बार-बार फोन और मेसेज करता था.

विनिशा की मां ने फोन पर कश्यप को जमकर लताड़ भी लगाई थी. पुलिस ने बताया कि 5 नवंबर को कश्यप ने विनिशा की दोस्त की मदद से उसे शिव मंदिर बुलाया था जहां उसने फिर विनिशा को प्रपोज किया, लेकिन इस बार जब विनिशा ने मना किया तो कश्यप ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में विनिशा की मौत हो गई.

जब बहुत रात गुजर जाने के बाद भी विनिशा घर नहीं पहुंची तो उसे घरवालों ने ढूंढना शुरू किया. विनिशा के घरवाले कश्यप के घर भी गए लेकिन वह वहां नहीं मिली. किसी को शक न हो इसलिए कश्यप के घरवालों ने भी विनिशा को ढूंढना शुरू किया. पुलिस ने यह भी बताया कि विनिशा और कश्यप का परिवार पहले से एक दूसरे को जानता है. विनिशा के पिता की स्टेशनरी की दुकान है और कश्यप के पिता पुरोहित हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi