S M L

#MeToo का रजनीकांत ने किया समर्थन, कहा- पर महिलाएं न करें दुरुपयोग

रजनीकांत ने कहा वैरामुत्तु ने सभी आरोपों को खारिज किया है, वैरामुत्तु ने तो कहा है कि ऐसी कोई घटना उनके साथ नहीं हुई है और उनके पास इस बात का सबूत भी है

Updated On: Oct 20, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
#MeToo का रजनीकांत ने किया समर्थन, कहा- पर महिलाएं न करें दुरुपयोग
Loading...

#MeToo कैंपेन के चलते हो रहे खुलासों के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगों की रातों की नींद उड़ी हुई है. इस अभियान के चलते अब तक कई महिलाओं ने अपने साथ हुए छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर खुलकर बात की है. हाल ही में इस विषय पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपना बयान जारी किया. अपनी फिल्म 'पेट्टा' की शूटिंग से लौट रहे रजनीकांत ने चेन्नई एयरपोर्ट पर पत्रकारों से इस बारे में बातचीत की.

जब उनसे MeToo कैंपेन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- #MeToo अभियान महिलाओं का समर्थन करता है लेकिन उन्हें इसका दुरुपयोग नहीं करना चाहिए. उन्हें इसका सही मायनों में इस्तेमाल करना चाहिए. इसके बाद उनसे कवि और लिरिसिस्ट वैरामुत्तु पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वैरामुत्तु ने सभी आरोपों को खारिज किया है. वैरामुत्तु ने तो कहा है कि ऐसी कोई घटना उनके साथ नहीं हुई है और उनके पास इस बात का सबूत भी है. इस मामले में महिलाएं केस फाइल कर सकती हैं.

दरअसल ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने तमिल फिल्मों के गीतकार वैरामुत्तु पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे जिसके बाद वैरामुत्तु खुलकर सामने आए थे. उन्होंने कहा था- ‘उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप झूठे हैं और अगर आरोप लगाने वाली महिलाओं ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो वो कानूनी रास्ता अपनाने को तैयार हैं.’ चिन्मयी समेत कई महिलाओं ने ये आरोप वैरामुत्तु पर लगाए हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi