S M L

सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को दिया समर्थन

अभिनेता रजनीकांत ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना समर्थन देने की बात कही

Updated On: Sep 22, 2017 05:19 PM IST

FP Staff

0
सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को दिया समर्थन

अभिनेता रजनीकांत ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना समर्थन देने की बात कही है. ट्विटर एकाउंट पर उन्होंने लिखा कि मैं 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान को अपना समर्थन देता हूं.

बता दें कि पीएम मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को पत्र लिखा था और इस अभियान को सफल बनाने के लिए इसका सपोर्ट करने की अपील की थी. पीएम के अभियान में रजनीकांत ने उनका समर्थन किया है.

अमित शाह ने क्या कहा?

बता दें कि लम्बे समय से रजनी कांत के राजनीति में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. रजनीकांत दक्षिण भारत में काफी प्रसिद्ध हैं. राजनीति में आने पर अपने स्टारडम के दम पर वे चुनाव जीतने का माद्दा रखते हैं. वहीं बीजेपी भी तमिलनाडु की राजनीति में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है. यही वजह है कि बीजेपी चीफ अमित शाह ने पहले ही कह दिया है कि यदि रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो बीजेपी में उनका स्वागत है.

मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी और इस अभियान को गति देने के लिए उन्होंने जानी-मानी हस्तियों को इससे जुड़ने की अपील की थी.

पत्र में मोदी ने लिखा कि सफाई पर महात्मा गांधी बहुत जोर देते थे. लोगों के प्रेरणास्रोत गांधी जी कहते थे कि सफाई के प्रति हमारा द़ष्टिकोण दिखाता है कि समाज के प्रति हमारा नज़रिया कैसा है. आपको बता दें कि पिछले सप्ताह राष्ट्रपति ने पूरे देश में 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान की शुरुआत की थी ताकि लोगों सफाई के लिए एक बार फिर से प्रेरित किया जा सके.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi