S M L

राजस्थान: 7 साल की मासूम के साथ रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

पिछले 5 महीनों में झलवाड़ा से ऐसा दूसरा मामला सामने आया है जिसमें बच्चियों के साथ रेप कर उनकी हत्या कर दी गई

Updated On: Jul 29, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान: 7 साल की मासूम के साथ रेप के बाद गला घोंटकर हत्या

राजस्थान में एक सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. घटना राजस्थान के झालावाड़ की है जहां बच्ची का रेप करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. बच्ची का शव उसके घर से 200 मीटर दूर एक खेत से बरामद किया गया है.

दरअसल बच्ची शुक्रवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान वो गायब हो गई. रात तक जब बच्ची घर वापस नहीं आई तो परिवारवालों ने शनिवार सुबह पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. बाद में मामले की जांच के दौरान पुलिस को बच्ची का शव घर से 200 मीटर दूर एक खेत में मिला. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्ची का रेप किया गया है.

जांच के लिए बुलाई गई स्पेशल टीम

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि बच्ची का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बच्ची को मारने से पहले उसका रेप किया गया था. हमने जांच पड़ताल के लिए कोटा से एक फॉरेंसिक टीम, एक साइबर एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड को बुलाया है. हम इस केस को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं बच्ची के पिता का कहना है कि बच्ची ने शाम को 6 बजे खाना खाया और खेलने के लिए बाहर चली गई. उस वक्त बड़ी बेटी भी घर के बाहर ही थी लेकिन बाद में वो वापस घर आ गई थी. लेकिन बाद में वो जब अपनी छोटी बहन को बाहर देखने गई तो वो कहीं नहीं मिली. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

पिछले 5 महीनों में दूसरा मामला

इंडिया टूडे के मुताबिक पिछले 5 महीनों में झलवाड़ा से ऐसा दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले फरवरी में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें 6 साल की एक बच्ची अपने घर के बाहर से गायब हो गई थी और बाद में उसका शव एक खेत से बरामद किया गया था.

राजस्थान से कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को इन घटनाओं का जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा, सरकार की लापरवाह रवैये के चलते राज्य में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi