S M L

जयपुर: गैंगरेप के बाद भी करते रहे टॉचर्र, महिला ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप होने के बाद महिला ने शनिवार की सुबह तीन बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से निर्वस्त्र छलांग लगा दी थी

Updated On: Oct 21, 2018 06:18 PM IST

Bhasha

0
जयपुर: गैंगरेप के बाद भी करते रहे टॉचर्र, महिला ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

राजस्थान के जयपुर में 23 वर्षीय नेपाली महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार रात की है. पुलिस ने बताया कि जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय नेपाली महिला के साथ गैंगरेप के आरोप में 19 वर्षीय लोकेश सैनी और 24 वर्षीय कमल सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: गुजरातः 14 महीने की बच्ची से रेप का आरोपी बक्सर से गिरफ्तार, पूछताछ जारी

महिला की शिकायत के आधार उन पर आईपीसी की धारी 376 के तहत केस दर्ज किया गया. इसके बाद शनिवार रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप होने के बाद महिला ने शनिवार की सुबह तीन बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से निर्वस्त्र छलांग  लगा दी थी.  बताया जा रहा है कि गैंगरेप करने के बाद भी आरोपी महिला को टॉर्चर करते रहे जिससे तंग आकर महिला ने छलांग लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें: देहरादून: रेप पीड़िता को स्कूल ने दाखिला देने से इनकार किया

पुलिस  ने बताया कि जयपुरिया अस्पताल महिला का इलाज चल रहा है. पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi