S M L

राजस्थानः सड़क किनारे लावारिस पड़ा मिला EVM, 2 अधिकारी सस्पेंड

बारां जिले की किशनगंज शाहबाद क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था में ईवीएम मिलने से हड़कंप मच गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम को अपने कब्जे में ले लिया है

Updated On: Dec 08, 2018 10:37 AM IST

FP Staff

0
राजस्थानः सड़क किनारे लावारिस पड़ा मिला EVM, 2 अधिकारी सस्पेंड

राजस्थान के झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के निवारू बूथ से कुछ युवक गुरुवार रात ईवीएम लेकर भाग गए थे. पुलिस ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ में नहीं आए. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

वहीं बारां जिले की किशनगंज शाहबाद क्षेत्र में सड़क किनारे लावारिस अवस्था में ईवीएम मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम को अपने कब्जे में ले लिया है. इस बैलेट यूनिट को किसनगंज के स्ट्रॉन्ग रूम में रख दिया गया है.

मशीन पर सीरियल नंबर 431359 की स्लिप भी लगी हुई है

पुलिस ने बताया कि जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा में उस समय हड़कंप मच गया था जब वहां के निवारू बूथ से ईवीएम चोरी हो गया था. कुछ युवक वहां पहुंचे और वह अचानक ईवीएम को लेकर भाग गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों की तलाश जारी कर दी है वहीं दूसरी तरफ किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के शाहबाद के नजदीक ईवीएम लावारिस अवस्था मिली है. इस मशीन पर सीरियल नंबर 431359 की स्लिप भी लगी हुई है. इस स्लिप में निर्वाचन केंद्र संख्या किशनगंज 194 भी अंकित है. इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहबाद पुलिस ने ईवीएम मशीन को अपने कब्जे में लिया है

इस मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. ईवीएम के लावारिस अवस्था में सड़क किनारे मिलने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों द्वारा शाहबाद पुलिस को दी गई है. शाहबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम मशीन को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर मशीन सड़क किनारे कैसे आई और किसने यहां फेंकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi