S M L

श्रीगंगानगर: ट्रैक्टर रेस के दौरान टिन शेड ढहने से 17 घायल

हादसा होने के बाद मुख्यमंत्री वसंधरा राजे ने जांच के आदेश दिए हैं, पुलिस प्रशासन ने अभी तक मृतकों और घायलों के आंकड़े जारी नहीं किए हैं

FP Staff Updated On: Jul 29, 2018 07:49 PM IST

0
श्रीगंगानगर: ट्रैक्टर रेस के दौरान टिन शेड ढहने से 17 घायल

श्रीगंगानगर के पदमपुर में रविवार को किसानों के खेल मेले के दौरान बड़ा हादसा हो गया. धान मंडी में आयोजित खेल मेले के दौरान मंडी का शेड गिरने से 17 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. श्रीगंगानगर के एसपी योगेश यादव ने कहा कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है लेकिन 17 लोग घायल हुए हैं.

श्रीगंगानगर के पद्मपुर मंडी में किसानों का मेला चल रहा था. इस दौरान ट्रैक्टरों की ताकत आजमाने की प्रतियोगिता चल रही थी. शाम को ट्रैक्टरों को एक दूसरे से जोड़ करके खींचने की प्रतियोगिता चल रही थी. इसी दौरान मंडी का शेड गिर गया और नीचे बैठे लोग इसमें दब गए. आनन-फानन में लोगों ने शेड के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे में सात लोगों की मौत की खबर आ रही है. करीब ढाई दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा. अभी भी शेड को हटाकर लोगों को निकालने की कार्रवाई लगातार जारी है.

सीएम ने दिए जांच के आदेश

हादसा होने के बाद मुख्यमंत्री वसंधरा राजे ने जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है की खेल के आयोजन की विधिवत रूप से अनुमति भी नहीं ली गई थी और वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi