S M L

राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रक ने बारात पार्टी को कुचला, 13 लोगों की मौत

मृतकों में कई बच्चे भी शामिल हैं. इस दुर्घटना में 18 अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Updated On: Feb 19, 2019 09:33 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रक ने बारात पार्टी को कुचला, 13 लोगों की मौत

राजस्थान के प्रतापगढ़ में बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक (ट्रॉला) ने सड़क किनारे जा रही बारात पार्टी को कुचल दिया. इस दुर्घटना में तेरह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अठारह अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों में कई बच्चे भी शामिल हैं.

हादसे के बाद यहां चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को छोटी सादड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया है. बाद में, गंभीर रूप से घायल पंद्रह लोगों को उदयपुर रेफर कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना सोमवार रात राजमार्ग 113 (Highway-113) पर रामदेव मंदिर के पास हुई. बंसवाड़ा से नीमबेहारा जा रहा तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में जा घुसा. लोगों को कुचलने के बाद ट्रक कुछ दूर जाकर एक पेड़ से टकराकर रूक गया.

पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर को संभवत: (शायद) यह दिखाई नहीं दिया कि सड़क किनारे बारात चल रही है. जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुर्घटना पर गहरा शोक जताया है. उन्होंने कहा कि 'मेरी संवेदनाएं शोक में डूबे परिजनों के साथ है. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi