S M L

मॉब लिंचिंग: अब उदयपुर में 2 लोगों को चोर समझकर भीड़ ने की पिटाई

सुचना मिलने पर खेरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मेनार गांव के लोग पुलिस से दोनों युवकों को छुड़ाकर ले मेनार ले जाने लगे

Updated On: Jul 24, 2018 12:03 PM IST

FP Staff

0

देश में अलवर मॉब लिंचिंग मामले की गूंज अभी ठंडी भी पड़ी नहीं कि उदयपुर में फिर दो युवक हिंसक भीड़ के शिकार हो गए. उदयपुर के खेरोदा थाना इलाके के अमरपुरा गांव में सोमवार को भीड़ के कानून हाथ में लेने का बड़ा मामला सामने आया है. यहां दो युवकों को चोर समझ कर ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर उनकी जमकर धुनाई कर दी.

इस दौरान वहां मौजूद एक दो पुलिसकर्मी भीड़ से जूझते रहे, लेकिन भीड़ ने उनको अनसुना कर दिया. बाद में भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से मारपीट करने वालों के हाथों से युवकों को छुड़ाया, अन्यथा कोई भी अनहोनी हो सकती थी.

अमरपुरा गांव के खेतों में लोगों ने दो युवकों को शाम को संदिग्ध अवस्था में देखा तो उन्हें पकड़ लिया. फिर उन्हें अमरपुरा बस स्टैण्ड पर लाया गया. वहां ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की. पहले तो उन्हें चोर समझ कर धुनाई की गई. बाद में मेनार गांव में एक व्यक्ति पर हुए हमले की संभावनाओं के चलते उनके साथ फिर मारपीट की गई. इस मामले में बताया जा रहा हैं कि मेनार गांव के लोग अमरपुरा तक इन युवकों की तलाश में पहुंचे थे.

लोग पुलिस से छुड़ाकर ले गए युवकों को

सुचना मिलने पर खेरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन मेनार गांव के लोग पुलिस से दोनों युवकों को छुड़ाकर ले मेनार ले जाने लगे. इस बीच अतिरिक्त पुलिस जाब्ता वहां पहुंच गया और भीड़ तंत्र के शिकार हुए युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया.

(न्यूज 18 के लिए कपिल श्रीमाली की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi