S M L

जय श्री राम बोलवाने के लिए एक मुस्लिम को लगाया 25 थप्पड़

इस पूरे घटना के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन किया और आबू रोड पुलिस स्टेशन में आरोपी मीणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

Updated On: Feb 07, 2018 03:53 PM IST

FP Staff

0
जय श्री राम बोलवाने के लिए एक मुस्लिम को लगाया 25 थप्पड़

धर्म के नाम पर हिंसा फैलाना और लोगों से मारपीट करना आजकल आम हो गया है. राजस्थान के सिरोही जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक टीनेजर, मुस्लिम समुदाय के 45 वर्षीय आदमी को जय श्री राम बोलने के लिए थप्पड़ मार रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में रहने वाले दो समुदायों के बीच तनाव भी गया. पुलिस भी इस पूरे घटनाक्रम से काफी परेशान दिखी.

इस वीडियो को आरोपी विनय मीणा ने बनाया और उसी ने इसे इंटरनेट पर फैला भी दिया. 3 मिनट के इस वीडियो में मीणा जय श्री राम बोलवाने के लिए 25 थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है. जय श्री राम बोलने के जवाब में पीड़ित परवरदिगार सबसे बड़ा है, कहता हुआ नजर आ रहा है.

इस पूरे घटना के खिलाफ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने प्रदर्शन किया और आबू रोड पुलिस स्टेशन में आरोपी मीणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

सिरोही एसपी ओम प्रकाश ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोगों की शिकायत पर मंगलवार को एक एफआईआर दर्ज हुई है. उन्होंने कहा कि मीणा को चोट पहुंचाने, दुश्मनी बढ़ाने, शांति को तोड़ने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है.

पिछले साल 6 दिसंबर को राजस्थान के राजसमंद में एक मुसलमान मजदूर को जला दिया गया था. इसका भी वीडियो वायरल हो गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi