S M L

राजस्थान: नीमराणा में मुंबई की टीवी एक्ट्रेस से रेप, मामला दर्ज

महिला ने कहा कि वह आरोपी से पहली बार मुंबई के एक कॉलेज में 2014 में मिली थी और इस साल दोनों की मुलाकात दोबारा सोशल मीडिया पर हुई

Updated On: Sep 21, 2018 04:45 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान: नीमराणा में मुंबई की टीवी एक्ट्रेस से रेप, मामला दर्ज

मुंबई में काम करने वाली एक टीवी एक्ट्रेस ने 25 वर्षीय युवक पर अलवर के नीमराणा में 4 सितंबर को शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. मुंबई कके ओशिवारा पुलिस स्टेशन से जीरो FIR मिलने के बाद अलवर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

एनडीटीवी के मुताबिक, महिला ने कहा कि वह आरोपी से पहली बार मुंबई के एक कॉलेज में 2014 में मिली थी और इस साल दोनों की मुलाकात दोबारा सोशल मीडिया पर हुई. करीब आने के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया. पीड़िता अगस्त में जब मुंबई से दिल्ली के निकली तो दोनों की मुलाकात हुई.

आरोपी ने पीड़ित महिला को अपने परिवारवालों और दोस्तों से मिलवाया. इसके बाद दोनों ने 4 सितंबर को राजस्थान के नीमराणा जाने का फैसला किया. जहां यह क्राइम हुआ.

नीमराणा पुलिस स्टेशन के संजय पुनिया ने बताया 'पीड़िता उत्तर प्रदेश से है और आरोपी से मिलने के लिए वह नई दिल्ली पहुंची थी. आरोपी अपने दोस्तों के साथ एक कैब के द्वारा पीड़िता नीमराणा लेकर पहुंचा. यहां आरोपी ने रात में रुकने के लिए रूम बुक करवाए हुए थे. आरोप है कि यहां आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया.' इसके अलावा पुनिया ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही पीड़िता के बयान दर्ज किए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi