S M L

राजस्थान: घने कोहरे के चलते आपस में भिड़ी 40 से ज्यादा गाड़ियां, 18 लोग घायल

दुर्घटना के सिलसिले में 27 शिकायतें खाटूश्याम जी थाने को और करीब 25 शिकायतें रानोली थाने को मिली हैं

Updated On: Feb 03, 2019 02:41 PM IST

Bhasha

0
राजस्थान: घने कोहरे के चलते आपस में भिड़ी 40 से ज्यादा गाड़ियां, 18 लोग घायल

राजस्थान के सीकर में रविवार सुबह घने कोहरे की वजह से एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 18 लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक हादसा सीकर जिले के खाटूश्याम जी थाना क्षेत्र में हुआ. इस हादसे में घने कोहरे के चलते 3 बस, 4 प्राइवेट बस और करीब 33 चार पहिया गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई.

खाटूश्याम जी थाने के प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सैनी ने बताया कि सीकर-जयपुर राजमार्ग पर पलसाना मोड से मंडा मोड चौहरे के बीच करीब एक से डेढ़ किलोमीटर के दायरे में रोडवेज बस, प्राइवेट बस और करीब 33 कार/जीपों की आपस में टक्कर हो गई. घने कोहरे के कारण हुए इस हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं.

कैसे हुआ हादास?

उन्होंने बताया कि दुर्घटना के सिलसिले में 27 शिकायतें खाटूश्याम जी थाने को और करीब 25 शिकायतें रानोली थाने को मिली हैं. हादसे के बाद घायलों को तीन एंबुलेंस से अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया. ज्यादातर लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

रानोली के थानाधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी महज एक-दो फुट थी. ऐसे में सामने कुछ नजर नहीं आने की वजह से हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi