विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लव जिहाद के नाम पर बुरी तरह पीटा फिर जिंदा जला दिया

एक शख्स को कथित लव-जिहाद के मामले को लेकर जिंदा जलाया गया, आरोपी की तलाश मे जुटी पुलिस

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 11:11 AM IST

0
लव जिहाद के नाम पर बुरी तरह पीटा फिर जिंदा जला दिया

राजस्थान के राजसमंद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को कथित लव-जिहाद के मामले को लेकर जिंदा जला दिया गया है. यही नहीं अपराधियों ने इस जुर्म का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया है. ये पूरी घटना राजसमंद के देवनागर इलाके में देव हेरिटेज रोड पर हुई.

पुलिस को एक व्यक्ति के आधे जले शव की सूचना मिली. सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार. एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेंद्र सिहं समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौक पर पहुंचे. पुलिस ने व्यक्ति की पहचान के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. बताया जा रहा है कि मृतक एक लेबर था. राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी शंभूलाल रेगार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीएनएन न्यूज18 के मुताबिक, मृतक की पहचान मोहम्मद अफराजुल के रूप में की गई है. और वो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का रहने वाला है. वो राजसमंद में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहा था. पुलिस के मुताबिक, शंभूनाथ अफराजुल को काम दिलाने के बहाने ले गया और पहुंचने के बाद उसने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि हत्या खेती के लिए इस्तेमाल होने वाले औजारों के जरिए की गई है. वहीं घटनास्थल पर मृतक के पास से उसकी बाइक और चप्पले पाई गई है. पीड़ित पर बार-बार कई हमले करने के बाद उस पर पेट्रोल डाल कर उसे जिंदा ही जला दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi