S M L

राजस्थान: कांग्रेस नेता की गाड़ी से उछली कीचड़ तो ग्रामीणों ने रगड़वा दी नाक, वीडियो वायरल

ग्रामीणों ने 2 किलोमीटर तक रोत की गाड़ी का पीछा किया और फिर गाड़ी को रुकवाकर जमकर हंगामा किया

Updated On: Nov 28, 2018 11:48 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान: कांग्रेस नेता की गाड़ी से उछली कीचड़ तो ग्रामीणों ने रगड़वा दी नाक, वीडियो वायरल

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस नेता और पूर्व जिला प्रमुख भगवतीलाल रोत से वहां के स्थानीय लोगों ने जबरदस्ती नाक रगड़वाई. बताया जा रहा है कि रोत की गाड़ी से चार लोगों पर कीचड़ उछल गया था, जिससे लोग भड़क गए और रोत से नाक रगड़ने की मांग करने लगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रामीणों ने 2 किलोमीटर तक रोत की गाड़ी का पीछा किया और फिर गाड़ी को रुकवाकर जमकर हंगामा किया.

सूत्रों के अनुसार, पूर्व जिला प्रमुख रोत मंगलवार सुबह अपने साथियों के साथ कुआं में पायलट की सभा में जा रहे थे. भेमई गांव से गुजरते समय गाड़ी से सड़क किनारे खड़े चार लोगों पर कीचड़ उछला. इस पर उन लोगों ने 2 किमी मोटरसाइकिलों से पीछा किया और थोड़ा आगे जाकर झोंसावा गांव के पास रोत की गाड़ी रुकवाकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान रोत ने लोगों से माफी भी मांगी लेकिन लोग नहीं माने और आखिर में उनसे नाक रगड़वाकर दम लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. इतना ही नहीं ये वीडियो सचिन की सभा तक भी पहुंच गया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस को बदनाम करने के लिए कुछ लोगों मे मामले को तूल दिया ये देखते हुए भी कि रोत बार-बार माफी मांग रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi