S M L

बाड़मेर: मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले दलित लड़के की पीट-पीटकर हत्या

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया है कि खेतराम को बुरी तरह पीटा गया था और हमलावरों ने उसका गला दबाने की कोशिश भी की थी

FP Staff Updated On: Jul 25, 2018 11:07 AM IST

0
बाड़मेर: मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले दलित लड़के की पीट-पीटकर हत्या

मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं के बीच अब राजस्थान में एक और लिंचिंग की घटना हुई है. यहां बाड़मेर में एक दलित लड़के की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसपर एक मुस्लिम लड़की से प्यार करने का शक था. उस मुस्लिम लड़की के घरवालों पर हत्या का आरोप है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, 22 साल के खेतराम भील की शुक्रवार को हत्या कर दी गई. वो महबूब खान नाम के शख्स के घर काम करता था. ऐसी खबर है कि वो उसी घर की एक लड़की से प्यार करता था.

खेतराम भीम को पहले भी महबूब खान के घर की ओर से लड़की से दूर रहने की धमकी मिली थी. लेकिन एक दिन दोनों को साथ में पकड़ लिया गया. खेतराम के भाई हरिराम भील का कहना है कि इसके बाद महबूब खान के घरवालों ने उसकी हत्या की योजना बनाई.

हरिराम ने स्थानीय रिपोर्टर्स को बताया कि शुक्रवार को सद्दाम खान और हैयात खान नाम के दो आदमियों ने खेतराम को अपने खेतों पर बुलाया. वहां सात अन्य व्यक्ति उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने खेतराम के हाथों को बांध दिया और उसे तब तक पीटते रहे, जबतक कि उसकी मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने उसकी बॉडी कुछ दूर पर ले जाकर फेंक दी. खेतराम का शरीर तीन दिनों बाद बरामद हो पाया है.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया है कि खेतराम को बुरी तरह पीटा गया था और हमलावरों ने उसका गला दबाने की कोशिश भी की थी.

पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर बाकी आरोपियों के नाम निकलवाने की कोशिश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi