S M L

राजस्थान: चुनावी तैयारियों के बीच ATS की रेड, ट्रेन से 50 लाख कैश बरामद

जयपुर जंक्शन पर दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली आश्रम एक्सप्रेस में एटीएस टीम ने दबिश देकर बोरों में पार्सल के रूप में पैक 50 लाख कैश बरामद किया है

Updated On: Nov 04, 2018 10:32 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान: चुनावी तैयारियों के बीच ATS की रेड, ट्रेन से 50 लाख कैश बरामद
Loading...

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियं फिलहाल जोरो पर है. इसी के दौरान हवाला कारोबार के खिलाफ जयपुर एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है. जयपुर जंक्शन पर दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली आश्रम एक्सप्रेस में एटीएस टीम ने दबिश देकर बोरों में पार्सल के रूप में पैक 50 लाख कैश बरामद किया है. सिर्फ इतना ही नहीं अजमेर और बेवार स्टेशन पर भी एटीएस की टीम ने कई लाख कैश और सोना-चांदी बरामद किया है.

एटीएस से मिली जानकारी के अनुसार 2 क्विंटल चांदी और करीब 2 किलो सोना भी बरामद किया गया है. डीआआईजी प्रफ्फुल कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आश्रम एक्सप्रेस की लगेज बोगी की तलाशी ली गई जहां पर 6 बड़े-बड़े पैकेट बरामद हुए. डीआईजी के मुताबिक उन पैकेट्स को खोलकर देखा गया तो उन में भारी मात्रा में नकदी पैक थी. एटीएस की टीम ने नकदी, सोना और चांदी को जब्त कर लिया है.

डीआईजी ने बताया कि बरामद किया गया कैश अहमदाबाद पहुंचना था, ऐसे में एटीएस की टीम अहमदाबाद में भी दबिश दे सकती है. फिलहाल एटीएस की टीम अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि पार्सल के रूप में ये किसे सप्लाई होने जा रहे थे और कौन सा गिरोह इसके साथ शामिल है. आपको बता दें कि राजस्थान में चुनावी तैयारियों के बीच इस तरह की हरकत चल रही है. हर रोज किसी न किसी इलाके में धरपकड़ कर कैश बरामद किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi