S M L

‘मेर्सल’ को मिला रजनीकांत का सपोर्ट, कहा महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कमल हासन, राहुल गांधी भी कर चुके हैं सपोर्ट

Updated On: Oct 23, 2017 07:19 PM IST

FP Staff

0
‘मेर्सल’ को मिला रजनीकांत का सपोर्ट, कहा महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने अभिनेता विजय की फिल्म ‘मेर्सल’ से जुड़े लोगों की तारीफ करते हुए सोमवार को कहा कि इस फिल्म ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया है.

बहरहाल, रजनीकांत ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह किस मुद्दे की बात कर रहे हैं. वैसे इस फिल्म में जीएसटी का उल्लेख किया गया है जिस पर भाजपा ने आपत्ति जताई है.

रजनीकांत ने ट्वीट किया, ‘महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है....बहुत अच्छा.'

इससे पहले कमल हासन ने भी इस फिल्म का सपोर्ट किया था. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘मेर्सल’ विवाद पर कहा है कि जीएसटी और नोटबंदी पर लोगों की अलग-अलग राय है, इसका मतलब यह नहीं है कि आलोचक देश विरोधी हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जीएसटी के समर्थक हैं, कुछ विरोधी, कुछ लोग नोटबंदी के समर्थक हैं और कुछ विरोधी, लेकिन विरोध करने वालों को देशद्रोही नहीं कह सकते.

राहुल गांधी ने भी कसा तंज

दीपावली के दिन रिलीज हुई 'मेर्सल' के कुछ डायलॉग में जीएसटी और डिजिटल इंडिया कैंपेन की आलोचना की गई है. बीजेपी ने फिल्म के निर्माता से ये दृश्य हटाने की मांग की है.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले पर बीजेपी पर तंज कसे थे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल ने ट्वीट किया था कि 'मिस्टर मोदी, सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की अभिव्यक्ति है. मेर्सल में हस्तक्षेप करके तमिल अभिमान का 'राक्षसीकरण' मत कीजिए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi