S M L

बीजेपी के राजा सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- तिलकधारी हिन्दुओं से ही खरीदें घर का सामान

महाराष्ट्र के जलगांव में हिंदू राष्ट्र जागृति सभा के एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक राजा सिंह ने हिंदुओं से अपील की है कि वे गैर हिंदुओं की दुकानों से सामान खरीदना पूरी तरह से बंद कर दें

Updated On: Jan 15, 2019 12:00 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी के राजा सिंह ने दिया विवादित बयान, कहा- तिलकधारी हिन्दुओं से ही खरीदें घर का सामान

अपने विवादित बयानों की वजह से अधिकतर समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहने वाले तेलंगाना से बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने एक बार फिर गंभीर और विवादित बयान दे दिया है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार महाराष्ट्र के जलगांव में हिंदू राष्ट्र जागृति सभा के एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक राजा सिंह ने हिंदुओं से अपील की है कि वे गैर हिंदुओं की दुकानों से सामान खरीदना पूरी तरह से बंद कर दें. उन्होंने लोगों से कहा कि ऐसा करना बहुत जरूरी है.

बीजेपी विधायक ने इस काम को गौहत्या और लव जिहाद रोकने का एक बड़ा फॉर्मूला बताया. उन्होंने कहा कि यह एक बहुत बड़ा उपाय साबित हो सकता है. बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा, जो भी खरीदो तिलकधारी हिंदू से खरीदो. उससे मत खरीदो जो भारत में रहकर जिहाद की बात करता है. उससे मत खरीदो जो गौमांस खाता है. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि अगर 100 करोड़ हिंदू अपने वाले तिलकधारी से सामान खरीदने लगेंगे, तो लव जिहाद और गौहत्या अपने आप बंद हो जाएगी.

समाज और अर्थव्यवस्था को विभाजित करने वाली बात को आगे बढ़ाते हुए राजा सिंह ने इसे पाप और पुण्य से जोड़ दिया और कहा, गैर हिंदुओं से फल या फूल खरीदकर भगवान को चढ़ाने से हिंदुओं को पुण्य नहीं मिलेगा. जो हिंदू महिलाएं किराना दुकान जाती हैं, वो सिर्फ अपने वालों से ही सामान खरीदें. बता दें कि राजा सिंह हैदराबाद के गोशा महल से बीजेपी के विधायक हैं. वह असदउद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी AIMIM के धुर विरोधी हैं. तेलंगाना विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले राजा सिंह एकमात्र विधायक हैं. वह कट्टर हिंदुत्व के एजेंडे पर चलते हैं और विवादित बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi