S M L

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी, देखिए किसे मिला न्योता

अमित और मिताली पिछले कुछ सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. अमित अपनी बहन के जरिए मिताली से मिले थे

Updated On: Jan 27, 2019 05:02 PM IST

FP Staff

0
राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी, देखिए किसे मिला न्योता

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे और उनकी मंगेतर मिताली बोरुडे रविवार को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई जिसमें बहुत कम मेहमान आए थे. शादी में परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग मौजदू थे.

कब हुई थी सगाई?

इससे पहले अमित और मिताली की सगाई 11 दिसंबर 2017 को हुई थी, जिसके बाद आज यानी रविवार को मुंबई के सेंट रेगिस होटल में दोनों की शादी हो गई.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक अमित और मिताली पिछले कुछ सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. अमित अपनी बहन के जरिए मिताली से मिले थे. दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा तब किया जब दोनों की सगाई हो गई.

View this post on Instagram

New boss in the house . .#Officialpost

A post shared by Amit Thackeray (@amit.thackeray) on

View this post on Instagram

Watch this space for more... . .#Officialpost.

A post shared by Amit Thackeray (@amit.thackeray) on

अमित और मिताली की सगाई भी प्राइवेट तरीके से हुई थी जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दोनों ने 2017 में सगाई के लिए 11 दिसंबर की तारीख इसलिए चुनी क्योंकि 11 दिसंबर को ही राज और शर्मिला ठाकरे की शादी की सालगिरह होती है.

क्या करते हैं अमित और मिताली?

अमित कॉमर्स ग्रेजुएट हैं वहीं मिताली एक फैशन डिजायनर हैं. वो जाने माने पीड्रिटिशन डॉक्टर संजय बोरुडे की बेटी हैं. अमित एक कार्टूनिस्ट भी हैं. इसके अलावा उन्हें फुटबॉल खेलना भी पसंद है. अमित ठाकरे 2014 में राजनीति में आए थे. उस समय महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव भी थे. अमित ठाकरे ने कई रोड शो भी किए थे. इसके अलावा 2017 में निकाय चुनावों के समय अमित ठाकरे ने युवाओं से बात करने के लिए फेसबुक पेज भी शुरू किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi