S M L

CD कांड: विनोद वर्मा 13 नवंबर तक न्यायिक रिमांड पर

कोर्ट ने कहा है कि अगर पुलिस चाहे तो रिमांड आगे बढ़ा सकती है

Updated On: Oct 31, 2017 04:51 PM IST

FP Staff

0
CD कांड: विनोद वर्मा 13 नवंबर तक न्यायिक रिमांड पर

छत्तीसगढ़ के मंत्री की कथित सेक्स सीडी कांड मामले में गिरफ्तार वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. तीन दिन की पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को पत्रकार वर्मा को रायपुर के चतुर्थ व्यवहार न्यायाधीश भावेश कुमार वट्टी की अदालत में पेश किया गया था.

रायपुर पुलिस को आज सुबह 11 बजे तक अभियुक्त विनोद वर्मा को लेकर अदालत पहुंचने के निर्देश थे. पुलिस तय समय से पहले ही कोर्ट पहुंच गई. सूत्रों के मुताबिक जज ने पत्रकार वर्मा से पूछा कि आपको कोई प्रताड़ना तो नहीं दी गई.

सीडी कांड मामले में पुलिस ने प्रारंभिक जांच पूरी कर ली है. मामले में पत्रकार वर्मा से पूछताछ भी कर ली गई है. इसलिए पुलिस ने रिमांड बढ़ाने की अपील कोर्ट में नहीं की. इसके बाद ही कोर्ट ने वर्मा को 13 नवंबर तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया. हालांकि रिमांड को लेकर पुलिस के पास यह विकल्प है कि वह बाद में भी आवश्यकता पड़ने पर रिमांड ले सकती है.

सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में पुलिस को महत्वपूर्ण क्लू मिले हैं. आज पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में करीब 100 पुलिस कॉन्स्टेबल व अधिकारी मौजूद थे. इसमें 20 से अधिक महिला पुलिस कर्मी भी शामिल थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi