S M L

भारी बारिश से मुंबई पानी-पानी, पेड़ गिरने और दीवार ढहने से 5 की मौत

बारिश के कारण एंटॉप हिल स्थित विद्यालंकर रोड पर एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग गिर गई है. इस हादसे में 7 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है

Updated On: Jun 25, 2018 12:14 PM IST

FP Staff

0
भारी बारिश से मुंबई पानी-पानी, पेड़ गिरने और दीवार ढहने से 5 की मौत

मुंबई में आधी रात से भारी बारिश हो रही है. लगातार बारिश से मायानगरी मुंबई पानी-पानी हो गई है. अंधेरी, परेल, चेंबूर, सायन, माटुंगा समेत कई इलाकों में पानी भर गया है. जिन इलाकों में जल भराव हुआ है. बरसात से अंधेरी मेट्रो स्टेशन के नीचे पानी भर गया है. वहीं वडाला ईस्ट में जमीन धंस गई है. जिस कारण कई गाड़ियां फंस गई हैं.

बारिश से एमजी रोड पर मेट्रो सिनेमा के पास एक पेड़ गिर गया जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा मुंबई से सटे ठाणे जिले के अंबरनाथ स्थित वडोल गांव में दीवार गिरने से 1 बच्चे की मौत हो गई. इस घटना में उसके परिजन भी घायल हो गए. एक अन्य घटना में ठाणे के एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 65 फीट की दीवार गिर गई. इस घटना में कुछ गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.

वहीं किंग सर्कल रेलवे स्टेशन के पुल के नीचे एक कंटेनर फंस गया, रात भर इसे निकालने की कोशिशों में सड़क पर लंबा जाम लग गया.

बरसात से रेल की पटरियों के बीच पानी भरने से वेस्टर्न लाइन, हार्बर लाइन, सेंट्रल लाइन पर ट्रेनें देरी से चल रही हैं. सायन में रेल की पटरी पानी में डूब गई है. बारिश की वजह से ब्रांद्रा स्‍टेशन पर भी तकनीकी खराबी आ गई है और ट्रेनें लेट हो गई हैं. स्‍लो लाइन सबसे ज्‍यादा प्रभावित है.

सुबह का समय मुंबईकरों के दफ्तर जाने का समय होता है. हफ्ते के पहले दिन सोमवार को हुई भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव से जाम की स्थिति पैदा हो गई है.

लगातार 7 घंटे तक हुई भारी बारिश से बीएमसी के नाला सफाई और उसके तमाम इंतजामों की पोल एक बार फिर खुल गई है.

मौसम विभाग ने मुंबई में बारिश और मौसम अगले कुछ दिनों तक ऐसे ही बने रहने का अलर्ट जारी किया है. लोगों को इसके लिए तैयार रहने की हिदायत दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi