S M L

दिल्ली के कई हिस्सों में हुई बारिश, लोगों को उमस से मिली राहत

सोमवार को भी हल्की बारिश और गरज के साथ छीटें पड़ने की संभावना है

Updated On: Aug 19, 2018 10:41 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली के कई हिस्सों में हुई बारिश, लोगों को उमस से मिली राहत

दिल्ली में रविवार को कई जगहों पर बारिश हुई. बारिश से तापमान में आई गिरावट से दिल्लीवासियों को उमस से थोड़ी राहत मिली है.

शहर में सुबह 10 बजे 32 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. आर्द्रता का स्तर 75 प्रतिशत दर्ज किया गया. सोमवार को भी हल्की बारिश और गरज के साथ छीटें पड़ने की संभावना है. रविवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 35 और 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है.

गूगल इमेज

गूगल इमेज

उधर, भारतीय मौसम विभाग ने कहा है कि केरल में अगले दो से तीन दिनों में बारिश में कमी आएगी. केरल भारी बारिश के चलते बाढ़ से प्रभावित है.

मौसम विभाग के अतिरिक्त महानिदेशक मृत्युंजय मोहपात्रा ने कहा कि केरल में 20 अगस्त से भारी बारिश होने की उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा कि इस दक्षिणी राज्य में एक अगस्त से 17 अगस्त तक सामान्य से 170 प्रतिशत अधिक बारिश दर्ज की गई.

उन्होंने कहा, ‘परसो केरल के लगभग सभी जिलों में भारी बारिश हुई. शनिवार को तीन-चार जिलों में भारी बारिश हुई. उन्होंने कहा, ‘हम कल (रविवार) एक दो जिलों में भारी बारिश की उम्मीद कर रहे हैं और राज्य के बाकी स्थानों पर मध्यम दर्जे की बारिश होगी. 20 अगस्त से हम भारी बारिश की उम्मीद नहीं कर रहे हैं. धीरे धीरे बारिश में कमी आएगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi