विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली की धुंध पर राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में किया पीएम मोदी पर वार

FP Staff Updated On: Nov 13, 2017 03:06 PM IST

0
दिल्ली की धुंध पर राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में किया पीएम मोदी पर वार

दिल्ली की आबोहवा कुछ दिनों से जहरीली हो गई है. आसमान में धुंध ही धुंध है. प्रदूषण का स्तर इतना बढ़ गया था कि स्कूलों को पिछले सप्ताह बंद करना पड़ा. अभी भी हाल कुछ ऐसा ही है. दिल्ली की इसी हालात पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

सोमवार को राहुल गांधी ने ट्वीट किया “सीने में जलन, आँखों में तूफ़ान सा क्यों है, इस शहर में हर शख़्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएँगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?” कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा ट्वीट की गई ये पक्तियां फिलहाल के हालात पर बिल्कुल सटीक बैठ रही हैं.

tweet

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं. अब वो लगभग सभी मुद्दों पर ट्वीट करते हैं और उनके ज्यादातर ट्वीट शायराना अंदाज में ही होते हैं. राहुल गांधी अपने ट्वीट के माध्यम से सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हैं और उनसे जवाब मांगते हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि राहुल के इस ट्वीट का जवाब सरकार और बीजेपी कैसे देती है.

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में छाई धुंध और प्रदूषण के स्तर को कम करने के लिए केजरीवाल सरकार फिर से ऑड-ईवन फॉर्मूले को लागू करना चाहती है. हालांकि दिल्ली सरकार के इस फैसले को लागू करने की कोशिशों को एनजीटी के माध्यम से ही सफलता मिलेगी. एनजीटी में प्रदूषण के मुद्दे पर सुनवाई चल रही है. एनजीटी दिल्ली सरकार को फटकार भी लगाई है क्योंकि दिल्ली सरकार का कोई वकील सुनवाई में नहीं पहुंचा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi