S M L

मानसरोवर से लौटकर भारत बंद में शामिल हुए राहुल गांधी

बीते 31 अगस्त को मानसरोवर के लिए निकले राहुल 9 सितंबर की रात दिल्ली पहुंचे

Updated On: Sep 10, 2018 11:02 AM IST

Bhasha

0
मानसरोवर से लौटकर भारत बंद में शामिल हुए राहुल गांधी
Loading...

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस की ओर से बुलाए गए 'भारत बंद' के तहत सोमवार को 20 से अधिक विपक्षी दलों के नेताओं ने राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च शुरू कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौट आए हैं. बीते 31 अगस्त को मानसरोवर के लिए निकले राहुल 9 सितंबर की रात दिल्ली पहुंचे. जिसके बाद राहुल सुबह भारत बंद में शामिल होने राजघाट भी पहुंचे.

कांग्रेस के मुताबिक एसपी , बीएसपी, आईएनसी, डीएमके, टीएमसी, आरजेडी, सीपीएम , सीपीआई, जेडीएस, आप, तेलुगू देशम पार्टी , आरएलडी , जेएमएम, एनसी,जेडीएमडी , एआईयूडीएफ, केकेएम,आरएसपी, आईयूएमएल के नेता इस प्रदर्शन में शामिल हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने इस मौके पर संवाददाताओं से कहा, 'देश के सभी विपक्षी दलों ने भारत बंद में शामिल होने का फैसला किया. इसके साथ ही यह भी सहमति बनी कि दिल्ली में भी हमें एकजुटता दिखानी होगी. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने इन सभी विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं से बात की थी जिसके बाद सभी ने 'भारत बंद' का समर्थन किया.

पार्टी ने सभी सामाजिक संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं का भी आह्वान किया कि वे 'भारत बंद' का समर्थन करें.

कांग्रेस का कहना है कि उसकी ओर से बुलाए गए 'भारत बंद' सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा, ताकि आम जनता को दिक्कत नहीं हो.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi