S M L

शिवराज चौहान पर राहुल का तंज: 'बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा...'

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए बनी समिति में पांच संतों को शामिल किया है, इन्हें राज्य मंत्री का दर्जा मिला है, इसी पर राहुल ने तंज कसा है

Updated On: Apr 05, 2018 02:42 PM IST

FP Staff

0
शिवराज चौहान पर राहुल का तंज: 'बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा...'

मध्य प्रदेश के पांच विशिष्ट साधु-संतों को राज्यमंत्री का दर्जा मिलने के बाद पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चुका है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, जो मामा के नाम से भी फेमस है, पर निशाना साधा है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में चुटकी लेते हुए शायराना अंदाज में लिखा है कि बाबा कहते थे बड़ा काम करूंगा, नर्मदा घोटाला नाकाम करूंगा मगर यह तो, मामा ही जाने अब इनकी मंजिल है कहां, मध्य प्रदेश, कयामत से कयामत तक.

राहुल ने फिल्म कयामत से कयामत तक के प्रसिद्ध गाने के तर्ज पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है.

दरअसल, मध्य प्रदेश सरकार ने नर्मदा संरक्षण के लिए बनी समिति में पांच साधु-संतों को शामिल किया है. इस समिति के सदस्यों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया प्राप्त होगा.

साधु-संतों को मंत्री का दर्जा देने के मामले पर विपक्ष तो शिवराज सरकार पर हमलावर है ही, साथ ही साथ इस समिति में शामिल बाबाओं के तेवर भी बदल गए हैं. अभी तक 'नर्मदा घोटाला रथ यात्रा' निकाल रहे कंप्यूटर बाबा और योगेंद्र महंत ने साफ तौर कह दिया है कि अब यह यात्रा नहीं निकाली जाएगी.

राज्यमंत्री का दर्जा हासिल करने के बाद कंप्यूटर बाबा ने बुधवार को कहा था कि हम लोगों ने यह यात्रा निरस्त कर दी है, क्योंकि प्रदेश सरकार ने नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए साधु-संतों की समिति बनाने की हमारी मांग पूरी कर दी है. अब भला हम यह यात्रा क्यों निकालेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi