S M L

राहुल गांधी ने की श्रीलंकाई प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे से मुलाकात

इस मुलाकात में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के विदेश मामलों के विभाग के प्रमुख आनंद शर्मा भी मौजूद थे

Updated On: Oct 19, 2018 05:59 PM IST

Bhasha

0
राहुल गांधी ने की श्रीलंकाई प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे से मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को श्रीलंकाई प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं ने भारत और श्रीलंका के बीच के द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की.

इस मुलाकात में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के विदेश मामलों के विभाग के प्रमुख आनंद शर्मा भी मौजूद थे.

राहुल गांधी ने इस मुलाकात के बाद फेसबुक पोस्ट में कहा, 'श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से अच्छी मुलाकात रही. मैं उनका भारत में स्वागत करता हूँ. ऐतिहासिक और सांस्कृतिक दोनों ही रूप से हमारे देश एक दूसरे के काफी करीब हैं. रानिल विक्रमसिंघे जी का भारत दौरा सुखद रहे, मैं इसकी कामना करता हूँ.'

श्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे तीन दिवसीय दौरे पर बृहस्पतिवार को भारत पहुंचे. उनकी इस यात्रा का मकसद दोनों देशों के बीच कारोबार, निवेश, नौवहन सुरक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में संबंधों को गहरा करना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi