S M L

2013 में नीरव मोदी से होटल में मिले थे राहुल गांधी: शहजाद पूनावाला

पूनावाला ने अपने बयान में कहा कि मैं जो कह रहा हूं उसे पुख्ता कराने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए भी तैयार हूं, उन्होंने राहुल से पूछा कि क्या आप इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं

Updated On: Sep 13, 2018 05:29 PM IST

FP Staff

0
2013 में नीरव मोदी से होटल में मिले थे राहुल गांधी: शहजाद पूनावाला

भगोड़े शराब व्यापारी विजय माल्या का लंदन में दिया गया एक बयान भारतीय राजनीति में तहलका मचा दिया है. माल्या के बयान के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा और वित्त मंत्री से इस्तीफे की मांग भी की. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने दावा भी किया कि देश छोड़ने से पहले उन्होंने जेटली के साथ माल्या को बात करते हुए देखा था.

अब शहजाद पूनावाला ने कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी को नीरव मोदी से एक होटल में मुलाकात करते हुए देखा था. उसी समय उन्हें लोन मिला था. पूनावाला ने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी, मैं आपको चुनौती देता हूं. मैंने आपको सितंबर, 2013 में एक होटल में नीरव मोदी से मिलते हुए देखा था. इसी दौरान नीरव और उसके मामा मेहुल चोकसी को बैंकों से लोन मिल रहा था.

पूनावाला ने अपने बयान में कहा कि मैं जो कह रहा हूं उसे पुख्ता कराने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. उन्होंने राहुल से पूछा कि क्या आप इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं?

माल्या ने बुधवार को लंदन में एक कोर्ट से बाहर कहा था कि देश छोड़ने से पहले मैं वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था और उनसे कहा था कि मैं इस मामले को सुलझाने के लिए तैयार हूं.

माल्या के इस बयान के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की भी मांग की. राहुल गांधी ने कहा कि वित्त मंत्री एक भगोड़े से मिलते हैं. अगर माल्या ने यह बताया था कि वह लंदन जा रहे हैं तो वह अबतक चुप क्यों रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi