S M L

राफेल डील: हम इस मुद्दे पर सदन में भी चर्चा के लिए तैयार हैं- राम माधव

राम माधव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जेपीसी क्यों? इस मुद्दा पर तो 542 सांसदों के समक्ष चर्चा होनी चाहिए. वो इस मुद्दे पर 30 सदस्यों की जेपीसी के समक्ष चर्चा क्यों करना चाहते हैं?

Updated On: Dec 16, 2018 08:52 PM IST

FP Staff

0
राफेल डील: हम इस मुद्दे पर सदन में भी चर्चा के लिए तैयार हैं- राम माधव

राफेल डील को जांच के लिए कांग्रेस संयुक्त संसदीय समिति के पास भेजने की मांग कर रही है. अब इस मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से राम माधव की प्रतिक्रिया आई है. माधव ने कहा कि हम इसके लिए तैयार हैं.

इस मुद्दे पर जब राम माधव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जेपीसी क्यों? इस मुद्दा पर तो 542 सांसदों के समक्ष चर्चा होनी चाहिए. वो इस मुद्दे पर 30 सदस्यों की जेपीसी के समक्ष चर्चा क्यों करना चाहते हैं? हम इस मुद्दे पर पूरे सदन में डिबेट के लिए तैयार हैं. वे सिर्फ हमारी सशस्त्र बलों को असमर्थ करने में रुचि रखते हैं, हमारे देश की सुरक्षा तैयारियों को पीछे करने में रुचि रखते हैं.

वहीं इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राफेल मामले को जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (JPC) में भेजे जाने के लिए कांग्रेस की मांग को खारिज कर दिया था.

वहीं गोवा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मानव संसाधन विकास मंत्री जावड़ेकर ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करते हुए सौदे को यह कहते हुए क्लीन चिट दी है कि इसमें आगे जांच की कोई जरूरत नहीं है, तब भी कांग्रेस इसमें अपनी मांग (जेपीसी जांच) को लेकर अड़ियल रुख अपनाए हुए है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi