S M L

दिल्ली: अफसर की कुर्सी पर बैठीं राधे मां, हाथ जोड़कर खड़े हुए SHO

राधे मां एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हुई हैं और बगल में एसएचओ साहब भक्ति मुद्रा में हाथ जोड़कर खड़े हैं..

Updated On: Oct 05, 2017 12:52 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: अफसर की कुर्सी पर बैठीं राधे मां, हाथ जोड़कर खड़े हुए SHO

दहेज उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और धमकाने के आरोप झेल रही विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां फिर चर्चा में आ गई हैं. लेकिन इस बार विवादों में हैं दिल्ली के विवेक विहार थाने के एसएचओ.

विवेक विहार थाने की एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें राधे मां एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हुई हैं और बगल में एसएचओ साहब भक्ति मुद्रा में हाथ जोड़कर खड़े हैं. एसएचओ के गले में चुनरी भी पड़ी हुई है. उनकी मेज पर गुलाब की पंखुड़ियां फैली हैं.

एसएचओ संजय शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. ईस्टर्न रेंज के जॉइंट सीपी ने जानकारी दी कि संजय शर्मा को डिस्ट्रिक्ट लाइन भेज दिया गया है.

फोटो में साफ दिख रहा है कि आसपास और भी कई पुलिस वाले खड़े हैं. माना जा रहा है कि ये फोटो नवरात्रों के दौरान की है. राधे मां महा अष्टमी के दिन अपने भक्तों को आशीर्वाद देने पहुंची हुई थी, तभी एसएचओ उन्हें थाने ले गए और एक कदम आगे बढ़कर अपनी कुर्सी पर भी बिठा दिया.

इसके अलावा एएनआई ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें जीटीबी इन्क्लेव में पुलिस वालों को राधे मां के साथ झूम-झूमकर भजन गाते हुए देखा जा सकता है.

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद संतों की एक संस्था ने बकायदा बैठक कर देशभर के फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की थी. राधे मां का नाम भी फर्जी संतों की इस सूची में शामिल था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi