S M L

राबिया स्कूल पहुंचे केजरीवाल और सिसोदिया, दोषियों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया

केजरीवाल और सिसोदिया के दौरे के वक्त राबिया स्कूल के पुराने छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और स्कूल प्रशासन के समर्थन में नारे भी लगाए

Updated On: Jul 12, 2018 10:52 AM IST

FP Staff

0
राबिया स्कूल पहुंचे केजरीवाल और सिसोदिया, दोषियों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया
Loading...

सेंट्रल दिल्ली के हौज काजी में राबिया स्कूल की बच्चियों को तहखाने में बंद रखने के मामले की जानकारी लेने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उस स्कूल पहुंचे. दोनों ने स्कूल प्रशासन से बात कर मामले की तेजी से जांच कराए जाने का भरोसा दिलाया.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जांच में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. केजरीवाल और सिसोदिया के दौरे के वक्त राबिया स्कूल के पुराने छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और स्कूल प्रशासन के समर्थन में नारे भी लगाए.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक राबिया स्कूल के बच्चों को पांच घंटे से भी ज्यादा समय तक भूखे प्यासे तहखाने में बंद रखा गया. तहखाने में पंखा तक नहीं था और भीषण गर्मी से बच्चियों की हालत खराब हो गई थी.

उधर, दिल्ली पुलिस ने राबिया स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. चांदनी चौक के राबिया पब्लिक स्कूल के खिलाफ बच्चियों को घंटों तक तहखाने में बंद रखने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. आरोपों में कहा गया है कि स्कूल ने चार से पांच साल की 20 से ज्यादा बच्चियों को बंधक बना कर रखा.

बच्चों के परिजनों ने आरोप लगाया कि मंथली फीस जमा न होने पर स्कूल ने बच्चियों को पांच घंटे तक तहखाने में बंद रखा. स्कूल की छुट्टी के बाद जब अभिभावक अपने बच्चों को लेने स्कूल गए, तब उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi